Top 10 Most Expensive Youtubers Cars | 10 Youtubers जिनके पास हैं सबसे महंगी और शानदार Cars

News Vale
By -

 हेलो दोस्तो जब आप एक फेमस और प्रोफेशनल यूटयूबर हो और आपके सब्सक्राइबर्स की तादाद भी काफि अच्छि हो और यूट्यूब ऐड रिवेन्यू भी आपका जबरदस्त हो। तो शायद ही सही समय है आपको अपनी ड्रीम कार को खरीदने का।



बहुत से बड़े युटयुबर है जिनके सब्सक्राइबर्स करोड़ों में है ।जो काफी महंगी कारें खरीद रहे है। दूसरे युटयुबर से अच्छी विडियो बना के अपलोड करने के साथ साथ दूसरे युटयुबर से अच्छी कार खरीदने का भी कॉम्पिटिशन करते हैं और इसीलिए आज की पोस्ट  में काफी शानदार कार देखने को मिलने वाले है।

आइए जानते हैं हमारे देश और विदेश के 10 ऐसे युटयुबर के बारे में जिनकी कार से बेहद शानदार है 

मुम्बईकर निखिल 

मुम्बईकर निखिल इंडिया के सबसे फेमस व्लोगिंग युट्युबर्स है। इनके सब्सक्राइबर्स की तादाद इस वक्त 36 लाख से ज्यादा है और हमेशा से इनकी वीडियोस में ये बाइक्स और कार्स को देखना काफी पसंद करते हैं क्यूंकि ओटो व्लोगिंग को इंडिया में सबसे पहले मुम्बईकर निखिल ने ही पॉप्यूलर किया था। मुम्बई में रहने वाले निखिल के पास फिलहाल दो कार मौजूद हैं जिनमें से एक ह्युंडई की vanue | जिसकी कीमत  12 से 14 लाख रुपए है। और दूसरी ओर इनकी मेन कार ओडी है जिसकी कीमत इंडिया में लगभग 70 से 80 लाख के करीब रहती है।

मुम्बइकर निखिल अपनी विडियोज में अक्सर औडी को चलाते नजर आते हैं और इन्होने अपने इस चैनल पर इसका रिव्यू भी किया है।

लोगन पौल 

लोगन पॉल USA में रहने वाले दुनिया के सबसे बड़े यूटयूबर में से एक है ये कई बार विवादों में घिरे चुके हैं। इनकी वीडियोस को देखकर यह पता चलता है कि इनका कार का काफी ज्यादा शौक है। कई सालों में ये एक से बढ़कर एक कार ख़रीद कर अपने कलेक्शन में ऐड करते गए और उनका की वीडियोज की वजह से इनके व्यूज भी मिलियन में आते हैं। इन्होंने अपनी बहुत सी कार को कस्टमाइज भी करवाए हैं और अपनी कार के नाम भी ये खुद रख लेते। जैसे इनकी मर्सिडीज बेंज जी क्लास इस शानदार कार का नाम इन्होंने मर्सिडीज बेंज येती रख दिया है।

इंडिया में ये कार तकरीबन 2 करोड़ रुपए की आती है। इसे पॉवरफुल करने के लिए इन्होंने इसमें लगभग 10 लाख रुपए देकर एक बर्फ हटाने वाला हल भी लगवा दिया है लेकिन इससे ये बर्फ तो कभी नहीं हटाते बल्कि एक से एक ऊट पटांग एक्सपेरिमेंट करके वीडियोस को बनते। उसके अलावा इन्होंने लगभग 40 लाख रुपए खर्च करके एक स्कूल बस को एक कुल बस में बदल दिया है और इसमें अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं।

इसके अलावा स्पोर्ट्स कार के रूप में उनके पास डोज चैलेंजर और पोलारिस स्लिंग शॉट भी है।

जेक पॉल

लोगन पॉल के भाई जीन पॉल भी कुछ कम नहीं है। इनका चैनल काफी बड़ा है साथ ही साथ इनके कार कलेक्शन में अपने भाई से काफी अलग है क्योंकि लोगन पॉल को मॉडिफाइड और यूनीक कार रखने का शौक है तो जेक पॉल काफी महंगी कार रखना पसंद करते हैं। जैक के पास लेम्बोर्गिनी कार पर्सनल माउंटेन है । जिसे इन्होंने लगभग 2 करोड़ 10 लाख रुपए में खरीदा है। ये सुपर कार 482 किलोमीटर पूर्व की स्पीड से दौड़ सकती है। इसे सुपर स्पीड में चला कर ये अपने भाई के होश भी उड़ा चुके हैं।

इसके अलावा इनके पास टेस्ला मॉडल एक्स और 1 करोड़ से ज्यादा किमत का एक सुपर ट्रक भी मौजूद है जो जरूरत पड़ने पर एक मोबइल मर्चेंडाइज शॉप में भी बदल जाते हैं और इसके थ्रू ये चलते फिरते अपनी मर्चेंडाइज भी सोल्ड कर देते हैं। ये ट्रक देखने में किसी जॉम्बी प्रूफ ट्रक से कम नहि लगताा।  

फ़्रेज रग

१९९६ मे जन्मे फ्रेज रग के मेन चेनल पर सब्सक्राइबर्स 1 करोड़ 81 लाख के करीब है। जबकि इनके गेमिंग चैनल पर 7 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। ये ईराकी‌-अमेरिकन यूटयूबर है। जो व्लोग, क्रेजी एक्सपेरिमेंट्स और प्रैंक जैसी विडियोज को बनाते हैं और महज 24 साल की उम्र में काफी बड़े कार कलेक्शन के मालिक है। इनके पास लेम्बोर्गिनी हुरेगन थी जिसे बेचकर इन्होंने लेम्बोर्गिनी उरूज खरीदी क्योंकि ये उससे काफी बड़ी होती और इसमें इनके फ्रेंड्स असानी से फिट रहते हैं। इसके भवन के पास रेंज रोवर भी मौजूद है।

डेविड डोब्रिक 

डेविड स्लोवाकिया यूटयूबर हैं और इन्हें कार खरीदने का कुछ ज्यादा ही शौक है। क्योंकि ये अब तक उसनेे 16 कार खरीद कर या तो खुद को या अपने फ्रेंड्स को या फिर अपनी फैमली को गिफ्ट कर चुके हैं। वैसे पर्सनली ज्यादातर अपनी टेस्ला मॉडल एक्स को हि ड्राइव करते हैं। इसके अलावा उनके पास टू सीटर फरारी फोर फिफ्टी एट स्पाइडर है जो कि कुछ ज्यादा ही तेज चल सकती है। इसकी कीमत तकरीबन 2 लाख 45 हजार डॉलर यानि लगभग 1 करोड़ 83 लाख रुपये ।

जेफरीस्टार

जेफरी एक फेमस अमेरिकन इंटरप्रेन्योर सिंगर और यूटयूबर है। इनके पास इतनी कार है कि शायद इन्हें अपनी कार उसके नाम याद रखने में मुश्किल होती होगी। वैसे सबसे पहले तो उनके पास पिंक कलर की टेस्ला मॉडल एक्स है। जो दिखने में काफी यूनीक और काफी अलग लगती है। वैसे टेस्ला मॉडल एक्स को ज्यादातर रिचर्ड यूटयूबर यूज करते हैं। इसके अलावा इन्होंने एक करोड़ 10 लाख की एस्टन मार्टिन विंटेज अपने दोस्त को गिफ्ट कर दी थी। लेम्बोर्गिनी ओनर्स जिसकी इंडिया में कीमत तकरीबन 3 करोड़ 30 लाख रुपए है। और इनकी बेहद यूनीक इनके कंपनी वाली पिंक कलर की रॉल्स रॉयस इस कलर की रोल्स रॉयस पूरी दुनिया में केवल एक ही है और इसके आगे इन्होंने बार्बी भी लिखा हुआ है।

ब्रावाडीफ़

१९९६  में यूएसए में जन्मे ब्रावाडीफ़ का पूरा नाम ब्रैंडन अवा डीफ है। और ये भी काफी फेमस यूटयूबर है । इनके पास बहुत ही कूल दिखने वाली BMW i8 है जो कि डेढ़ लाख डॉलर या यूं कहें कि लगभग 1 करोड़ 10 लाख रुपए की है| और बीएमडब्लू की इस समय फिक्‍शन स्टाइल की फोर वीलर के अलावा भी मिस्टर ब्रैंडन के पास इनकी खुद की गिफ्ट की हुई मैक्लारेन फाइट लिबर्टी स्पाइडर सुपर कार भी है जो कि लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की है और मैं थ्री पॉइंट वन सेगमेंट लूटो पर्व की स्पीड पकड़ सकती है और इस कार में वो काफी जबरदस्त वीडियोज भी बना चुके हैं।

एस फैमली 

1 करोड़ 90 लाख सिद्ध सब्सक्राइबर्स वाली ये एक यूट्यूब फैमिली है जो कि कुछ ज्यादा ही बड़ी फेमिली है।इनके पास खुद के मैन्शन के बाहर इतना बड़ा स्वीमिंग पूल की उसमें जेट्स की वो भी चला सकते हैं और इनके पास जो क्लास के कलेक्शन मौजूद हैं वो भी काफी बड़ा है और इस कलेक्शन को ये अपनी क्रेजी विडियोज में दिखाते हैं। इनके पास तीन अलग अलग कलर की तीन जीप मौजूद है। इसके अलावा ब्लू कलर की रॉल्स रॉयस और काफी फेमस लेम्बोर्गिनी हरे कलर की वो भी आपको इस फैमिली के मैन्शन के आगे खड़ी दिख सकती है।

टेक्निकल गुरुजी

गौरव चौधरी यानि टेक्निकल गुरूजी को तो आप बखूबी जानते ही होंगे। दुबई में रहने वाले टेक्निकल गुरूजी यूटयूब पर होने के बावजुद काफी बड़े बिजनेस मैन भी हैं। इन्हें कार का काफी ज्यादा शौक है।इनके पास कार का ह्युज कलेक्शन मौजूद है। जिसमें पोर्श पैनामेरा इनकी फेवरेट कार है जो कि इंडिया में तकरीबन साढ़े सात करोड़ रुपए की है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्लू  सेवेन फिफ्टी एलआई जो इनकी मां ने गिफ्ट की थी और पोर्श पैनामेरा की एक और कार भी उनके पास मौजूद रहे। इसके लिए मर्सिडीज बेंज एमएल फैसिलिटी और ऑडी और हां रॉल्सरॉयस घोस्ट भी इनके पास मौजूद है।

मो व्लोग

 मो व्लोग दुबई में रहने वाले और इंडिया में काफी फेमस यूटयूबर है । जो अपनी वीडियोस में ज्यादातर तो कार का ही व्लोग बनाते हैं इनके पास कार का कुछ ज्यादा ही बड़ा कलेक्शन मौजूद है।शायद ही कोई ऐसी लग्जरी सुपरकार। अपनी वीडियोस में न दिखाए और इनके कलेक्शन में फोर्ड मस्टैंग जीटी केलिफोर्निया एडिशन लेम्बोर्गिनी हीरो करन, फरारी फोर्ड अपनी एट स्पाइडर इन सब कार्स केवल निसान जीटीआर और मो व्लोग ने अपनी मां को रोल्स रॉयस घोस्ट भी कार गिफ्ट की जो आपको उस्के मैन्शन के आगे खड़ी दिख सकती है।

इसके लेवल की कार कलेक्शन में और भी बहुत सी कार से जो आती और जाती रहती है जैसे कि बुगाटी शेरोन बुगाटी वेरॉन मर्सिडीज जीएलएस सेक्टर दो तो इनमें से किस यूटयूब पर की कौन सी कारों को सबसे ज्यादा पसंद है।