सलमान खान की 'टाइगर 3' में क्या है नया ?

News Vale
By -

'टाइगर 3' में क्या है नया ?

आपको पता है जितनी खुशी बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्म देने के बाद नहीं होगी उससे कई ज्यादा सिर्फ एक सलमान खान के कमबैक से मिल जाएगी। जानते हो क्यों? क्योंकि कमबैक हो गया ना। तो सलमान खान की सिर्फ एक फिल्म। उन 20 फिल्मों से ज्यादा इज्जत और पैसा दोनों कमा सकती है। बड़े आराम से टाईगर थ्री। 



ये है वो नाम जो सच में बॉलीवुड और सलमान खान दोनों की किस्मत बदल सकता है। सिर्फ एक हफ्ता और है फिर दिवाली से ज्यादा शोर टाइगर का होगा। ट्रेलर आया तो सबकी आंखें फटी रह गई। पहली बार सलमान खान की तारीफों के सामने बुराई करने वाला कोई नहीं खड़ा था। फिल्म वहीं से सुपरहिट हो गई। फिर अचानक से सन्नाटा हो गया। पता नहीं टाइगर थ्री के मेकर्स को क्या हो गया। हाइट बढ़ाने की जगह ये लोग कम करते जा रहे थे। लेकिन फिर आया टाइगर इज बैक वाला नया सेकेंड टीजर। 

जिसको देखने के बाद एक बात तो पक्की है बॉस सलमान खान का कमबैक होगा। इस सेंटेंस के आगे जो क्वेश्चन मार्क लगा हुआ है उसको हटाकर फुलस्टॉप लगाने का वक्त आ गया है। गुरू जबरदस्त एक्शन और खतरनाक स्टोरी टेलिंग से भरा हुआ है। यह टाइगर थ्री का नया वाला टीजर जितना सोचा था उससे हजार गुना ज्यादा वापिस मिला है। लॉर्ड इमरान फाइनली बैक टू बडी वाली स्क्रीन।

दिवाली का गिफ्ट 

दिवाली का इससे बड़ा कोई दूसरा गिफ्ट नहीं हो सकता। हर सच्चे सिनेमा फैन के लिए बंदा विलेन बनकर वापिस आया है तो वह भी सलमान खान के सामने। इसको बोलते हैं असली कमबैक। टैलेंट के सामने स्टारडम का मुकाबला टक्कर का होगा। टीजर में लॉर्ड इमरान का ईविल साइड दिखाया गया है, जो बातें तो काफी बड़ी बड़ी कर रहे हैं साथ में एक्शन का सैंपल भी बड़ा खतरनाक है। लेकिन स्पाई यूनिवर्स के हीरो के साथ इनका क्या कनेक्शन है, वह तो डायरेक्ट थियेटर में ही पता चलेगा। वैसे एक जबरदस्त थ्योरी मार्केट में घूम रही है, जो इमरान हाशमी को डायरेक्ट कनेक्ट करती है। 

स्पाई यूनिवर्स की दूसरी फिल्म वॉर के साथ बोल रहे हैं कुछ लोग। टाइगर श्रॉफ वाला जो कैरेक्टर था, उस फिल्म में वह इमरान हाशमी का बेटा हो सकता है। इस टाइम लाइन में मैने फिल्म दोबारा देखी तो हां यार सच में कुछ तो कनेक्शन बैठता है। क्योंकि वॉर में टाइगर के पापा को गद्दार बताया गया था और टाइगर थ्री में इमरान हाशमी सलमान खान को गद्दार साबित करने के पीछे पड़े हैं। तो हो ना हो बात पुरानी दुश्मनी की है जो फैमिली की वजह से शुरू हुई। वैसे इस नए टीजर में सलमान खान के एक्शन स्टंट्स को देखकर लिटररी फिल्म से एक्सपेक्टेशन सीधा आसमान को टच कर रही हैं।

 यही वाला सलमान खान तो पब्लिक कब से ढूंढ रही थी थियेटर में लेकिन हर बार हमें लॉलीपॉप पकड़ाकर वापस भेज दिया जाता था। बॉस क्या जबरदस्त एक्शन सीन्स कर रहे हैं टाइगर भाई? सच में फिल्म का स्केल काफी बड़ा लग रहा है। इस बार यूनिवर्स शब्द के साथ जस्टिस करेंगे। हमेशा से बोल रहे थे सब लोग। सलमान खान को बस एक अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करने की जरूरत है और पूरा गेम बदल जाएगा। 

हुआ भी वही। मनीष शर्मा पर सबसे ज्यादा शक था लोगों को जब फिल्म के लिए उनका नाम आया था बैंड बाजा बारात जैसा फैमिली ड्रामा बनाने के बाद फैमिली दुश्मनी पर टायगर थ्री को क्रिएट करना, वह भी ऐसे जबरदस्त एक्शन सीन्स के साथ। बॉस मौके पर चौका नहीं। डायरेक्ट छक्का मारा है सरजी ने। थिएटर को स्टेडियम में बदल देंगे। ऐसे सीन्स दिखाए हैं इस नए वाले टीजर में। पब्लिक सीट पर खड़े होकर नाचेगी। टाइगर मेनिया में खुद बोला। वैसे उन्होंने पब्लिक ने सिर्फ एक परसेंट देखा है। 

बाकी परसेंट फिल्म का कॉन्टेंट थिएटर के लिए बचाया है। बॉक्स ऑफिस फटने वाला है। पक्की बात है। वैसे और मजा आता अगर 2 नवंबर को एसआरके के बर्थडे पर पठान का पोस्टर मिल जाता। करण अर्जुन के लिए बच्चा, बूढ़ा, जवान हर कोई तैयार होकर जाता। लेकिन जो मिला वो काफी है। फिल्म का हाइप ज्यादा कम तो पता नहीं, लेकिन टोटल हंड्रेड परसेंट पॉजिटिव जा रहा है। फिर सलमान खान का कमबैक तो है ही इसका एक्सपेक्टेड। 

टाइगर भी इस रेस में लंबा चलेगी। जब तक एनिमल इसके रास्ते में नहीं आएगा। ज्यादा चौंकिएगा मत अगर सलमान खान ये नाम दो हज़ार 23 में सबसे ऊपर लिखा जाएगा। बॉस अब टीजर ट्रेलर छोड़ो, थिएटर की तैयारी करो। 5 नवंबर को खुल जायेगी एडवांस टिकट की बुकिंग। कौन कौन जा रहा है नीचे। अटेंडेंस लगाकर जाओ। ईमानदारी से नो चीटिंग। 

Tags: